सेल डीलर नेटवर्क

Market Group

87.6 करोड़ आबादी गांव में रहती है

भारत सही मायने में तभी प्रगति कर सकता है, जब भारतीयों को अपना जीवन बेहतर बनाने के सभी अवसर प्राप्त हों – बेहतर आवास और जीवनशैली आवश्यकताओं के सहित।

सेल का सदैव प्रयास रहा है कि प्रत्येक उपभोक्ता को अच्छी क्वालिटी का इस्पात उसके आसपास ही मिल सके। यह केवल प्रयास ही नहीं - हमारा मिशन है। इस मिशन की उत्पत्ति हमारे इस संकल्प से होती है कि भारत में किसी को भी अच्छे इस्पात की कमी के कारण टूटे-फूटे मकान में नहीं रहना पड़े।

आज सेल राष्ट्रीय महत्व की परियोजनाओं में अपने योगदान की चर्चा शान से करने के साथ-साथ देश के दूर-दराज के छोटे से छोटे उपभोक्ता की आवश्यकता पूरी कर रहा है - उसे लम्बे अर्से तक चलने वाले, कम लागत व सुरक्षित भवन--आवास, स्कूल, हस्पताल, पुल, मकान आदि बनाने में सहायता दे रहा है।

सेल के डीलरों का नेट्वर्क देश भर में फैला है - 1970 से भी अधिक डीलर... संख्या बढ़ती ही जा रही है! देश के किसी भी जिले में आपको अच्छी क्वालिटी का इस्पात चाहिए, ये डीलर आपको देंगे। ध्यान रहे, सेल का डीलर आपके आसपास ही है।





आप अपने सपनों का मकान बनाना चाहते हैं, आइये, हमारे साथ चलिए। अपना सेल शॉप में आइये और अपनी जरूरत के मुताबिक सेल टीएमटी (निर्माण के लिए उच्च गुणों वाली इस्पात की रीबार), सेल ज्योति (भारत की सर्वश्रेष्ठ जस्ता चढ़ी सादा और घुमावदार – जीपी/जीसी – शीट) तथा हल्की संरचनाएं लेकर बाहर निकलें।

आइये, सबसे अच्छा इस्पात, सबसे कम दामों पर लें।

अपना सेल शॉप आयें। हिचकिचाएं नहीं। आपकी जरूरत कम है तो क्या - हम आपकी सुरक्षा के लिये दो टीएमटी बार या आपकी छत ढकने के लिए एक या दो सेल ज्योति शीट देना भी अपना सौभाग्य समझेंगे। जरूरत तो जरूरत होती है, कभी छोटी नहीं हो सकती, क्योंकि हम आपकी जरूरत समझते हैं और पूरी करने को तैयार हैं।

* अधिकतम खुदरा मूल्य सुझाव

Set Order: 
1
Go to Top
Copyright © 2012 SAIL, all rights reserved
Designed & Developed by Cyfuture