सेल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत

City Name: 
नई दिल्ली
Release Date: 
Sun, 10/30/2011 - 04:02

नई दिल्ली : स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) के अध्यक्ष श्री सी. एस. वर्मा ने आज इस्पात भवन में 31 अक्तूबर से 5 नवम्बर 2011 तक चलने वाले सतर्कता जागरूकता सप्ताह का उद्दघाटन किया और निगमित कार्यालय के कार्मिकों को जीवन के सभी पक्षों में ईमानदारी और पारदर्शिता लाने तथा भ्रष्टाचार के उन्मूलन की शपथ दिलायी। इस अवसर पर सेल के निदेशक (कार्मिक) श्री बी. बी. सिंह, सेल के निदेशक (वाणिज्यिक) श्री एस. मुखर्जी, सेल के निदेशक (वित्त) श्री अनिल चौधरी और सेल के मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री सी. बी. पालीवाल उपस्थित थे।

अपने सम्बोधन में श्री वर्मा ने सार्वजनिक उपक्रमों की लोक धन के संरक्षक के रूप में भूमिका को रेखांकित किया और सभी स्तरों पर निष्पक्षता, समानता तथा पारदर्शिता को बनाए रखने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया। राष्ट्रीय आदर्श वाक्य सत्यमेव जयते को दोहराते हुये श्री वर्मा ने समूचे सतर्कता प्रणाली को मज़बूत बनाने की आवश्यकता तथा स्टेकहोल्डर्स के कामों को आसान करने के लिए प्रक्रियाओं के सरलीकरण पर बल दिया। उन्होंने कार्मिकों को निर्णयन प्रक्रिया में विलंब न करने और एक पारदर्शी तथा जोशीली संगठनात्मक संस्कृति निर्माण में सहायता के लिए प्रोत्साहित किया।

केंद्रीय सतर्कता आयुक्तों के 'भागीदारी सतर्कता' पर केन्द्रित सलाह की दिशा में चलते हुये और वार्षिक परम्पराओं को जारी रखते हुये, अगले सप्ताह में सेल के समस्त संयंत्रों और ईकाइयों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

सेल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह की शुरुआत 

सेल के अध्यक्ष श्री सी. एस. वर्मा, सेल निगमित कार्यालय, नई दिल्ली में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के उद्दघाटन समारोह के दौरान सतर्कता शपथ दिलाते हुये।

Select List Order: 
1
Go to Top
Copyright © 2012 SAIL, all rights reserved
Designed & Developed by Cyfuture