सेल डीलर नेटवर्क

Market Group
अधिकतम खुदरा मूल्य *सेल टीएमटी अधिकतम खुदरा मूल्य *सेल ज्योति
सेल ईक्यूआर-उत्पाद स्वरूप सेल एचसीआर-उत्पाद स्वरूप
सेल डीलरशिप स्कीम सेल ग्रामीण डीलरशिप स्कीम

83.3 करोड़ भारतीय ग्रामीण इलाकों में रहते ह

सेल राष्ट्रीय महत्व की पररयोजनाओं के ललए लाखों टन स्टील उत्पादों का आपूर्ति करके, भारत के बुनियादी ढांचे के विकास को सुदृढ़ बनाने की अपनी विजयी यात्रा जारी रखते हुए, सामान्य नागरिको को सशक्त बनाने पर भी ज़ोर देता है। देश के कोने-कोने में लोगों की जरूरतों – घरों, स्कूलों, अस्पतालों, औद्योगगक शेड/गोदामों, बस स्टैंड, आदद जैसे संरचनाएं तथा कृवि उपकरण, घरेलू फर्नीचर , बर्तन और अन्य स्टील-आधाररत वस्तुओं का निर्माण – को पूरा करने के लिए सेल एक विशेष प्रयास करता है।

यह राष्ट्रीय इस्पात नीर्त के तहत, वर्ष 2030 तक प्रर्त व्यक्क्त स्टील उपयोग को 158 ककलोग्राम के स्तर तक ले जाने के ललए, देश में इस्पात खपत को बढ़ाने का सेल के प्रयास का एक दहस्सा है।

इस प्रयास को आसान करने के ललए सेल ने पूरे देश में 1730 से अगधक डीलरों का नेटवकि स्थावपत ककया है जो देश के लगभग सभी जिलों में टिकाऊ, किफायती एवं सुरक्षित संरचनाओं के निर्माण के ललए गुणवत्ता-युक्त स्टील की उपलब्धता सुर्नक्चचत करते हैं। आपका निकटतम सेल डीलर अपना सेल शॉप में के वल एक फोन कॉल की दूरी पर उपलब्ध है।

अतः अपने सपनों और जरूरतों को पूरा करने की ददशा में पहला कदम उठाएं ... अपना सेल शॉप में जाएं और अपनी आवचयकता के अनुसार, सेल टीएमटी (निर्माण के ललए गुणवत्ता- युक्त स्टील रिबार्स) या सेल ज्योर्त (भारत का श्रेष्ट्ठ गैल्वेनाइज्ड प्लेन या कॉरूगेटेड शीट) जैसे ब्रांडेड उत्पादों और लाइट स्रकचरल्स साथ लेकर बाहर आएं।

आइये। सबसे अच्छी कीमत पर सबसे अच्छी गुणवत्ता-युक्त स्टील खरीदें। अपना सेल शॉप आपके ललए हमेशा खुला है ...

* अधिकतम खुदरा मूल्य सुझाव

#

Set Order: 
1
Go to Top
Copyright © 2012 SAIL, all rights reserved
Designed & Developed by Cyfuture